Pratibha’s Hot Adventures

A collection of Pratibha Mehra’s adventurous encounters

BEYOND BORDERS STORY

Alert/Disclaimer: The subject of these stories published under Beyond Borders category involves physical relationships with other men. These stories may not be fit for cross-dressers who consider themselves as straight/lesbian.

Writer: Pratibha Mehra

Pratibha Mehra aka Pratibha bhabhi is a hot crossdresser who is inspired by the beauty of gujju/marwari bhabhis, and she doesn’t mind occasionally taking their place too!

She is a confident woman, and is never timid about what she wants to get from men. And this has resulted in many of the sizzling and steamy experiences.

You will find some of her adventures posted here. But be careful, things may prove to be too hot for you to handle!

PRATIBHA’S STORIES

free hit counter

Author: ICN Team

The team of writers working to bring a positive change in the Indian Crossdressing World.

13 thoughts on “Pratibha’s Hot Adventures”

      1. Dear sharmilee, there is going to be another story by Peatibha that is coming soon. It will be based on another real life experience of hers.

        Like

  1. Hindi version:-
    इस कहानी को सुंदर प्रतिभा मेहरा ने योगदान दिया है। यह उसके वास्तविक जीवन के अनुभव पर आधारित है, और हम वास्तव में मानते हैं कि यह अंत तक पढ़ना लायक है। लेकिन हमें आपको एक चेतावनी देनी चाहिए: यह कहानी आपके लिए संभाल करने के लिए थोड़ा सा हो सकता है! तो इस कहानी का आनंद लेने के लिए रोकें या रोकें आनंद लें!
    कोई दो इंसान एक जैसे नहीं हैं, और क्रॉसडार्सर्स के लिए भी यही सच है। प्रत्येक क्रॉस्ड्रेसर का अनूठा स्वाद और अनुभव है जो उन्हें आज की महिला बनाते हैं। और यह कहानी मेरे एक भाप से भरा अनुभव के बारे में है।

    मैं लगभग 5 साल तक ड्रेसिंग कर रहा हूं। मैं सामान्य रूप से साड़ी से ग्रस्त हूं! और मैं गुज्जू / मारवाड़ी भाभियों का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं मैं प्यार करता हूँ कि कैसे वे अपने शरीर को साँप में फिट बैठते हैं, और उन्हें अपने बच्चों को स्कूल या किराने का सामान खरीदने के लिए छोड़ना पसंद करते हैं। मुझे नहीं लगता कि वे ये जानते हैं कि जब वे इन चीजों को करने के बारे में जा रहे हैं, तब उनकी कामुकता और कामुकता का पता चलता है। कोई आश्चर्य नहीं कि मैं रंगीन साड़ी में ऐसी सुंदर महिलाओं के साथ प्यार करता हूं। मधुमक्खी की तरह, मैं इन खूबसूरत फूलों द्वारा की पेशकश की चखने के रस प्यार करता हूँ मुझे यह देखना अच्छा लगता है जब वे प्यार के दौरान अपनी कामुकता और कामुकता प्रदर्शित करते हैं क्योंकि उनके शरीर स्वतंत्रता में उगलते हैं। लेकिन अधिक महत्वपूर्ण बात, उनके साथ, मुझे यह पता चलता है कि एक महिला होने का क्या अर्थ है, और मेरे प्यारे दोस्त, असली काम में आते हैं जब मैं एक औरत के साथ बिस्तर में एक खूबसूरत महिला बन जाता हूं! और यह कहानी एक ऐसे भाप से भरा रात के बारे में है जब मैं एक आदमी के साथ मारवाड़ी दिवा बन गया।
    मेरी कहानी
    यह सब शुरू हुआ जब मुझे प्लैनेट रोमियो के बारे में पता चला। यह एक समलैंगिक डेटिंग साइट है, और वहाँ बहुत सारे लोग हैं! इसलिए मैंने मेरा एक फोटो अपलोड किया और यहां और यहां कुछ हिट मिल गए। उनमें से एक नितिन शाह थे, वह लगभग 48-50 वर्ष की उम्र के एक पुराने सज्जन हैं। वह बोरिवली (मुंबई) में रहता है जो कि व्यापारियों का केंद्र है! इसके बाद भी उसका उपनाम शाह था, मुझे पता था कि वह एक गुज्जू था! अपने नाम को देखते हुए, मुझे एक छोटी सी आशा थी कि वे एक गुज्जू / मारवाड़ी महिला बनने की मेरी इच्छा पूरी करेंगे।

    उसने एक दिन मुझे पिंग कर कहा कि वह अगले सप्ताह के अंत में मिलने जैसा चाहेंगे क्योंकि उसकी पत्नी बाहर थी। हमने चित्रों का आदान-प्रदान नहीं किया क्योंकि मैंने उसे किसी कारण के लिए भरोसा था, और उसने भी किया था। इसलिए हमने काम के बाद 7.00 में मिलने का फैसला किया, मैंने उसे बताया कि मुझे ड्रेस अप पसंद आया और उससे पूछा कि क्या यह एक सौदा ब्रेकर होगा, क्योंकि मेरे पास बहुत सारे समलैंगिक / द्वि-पुरुषों से मिल चुके हैं, जो क्रॉसड्रेसर पसंद नहीं करते। वह उस के साथ बहुत अच्छा लग रहा था! वह कभी भी एक क्रॉस्ड्रेसर से पहले कभी नहीं मिला था, तब भी वह प्रयोग करने के लिए उत्सुक था!

    तो दिन आया मैं दिन तक इंतजार नहीं कर सकता था और तब घड़ी 6.30 पर आ गई। मैंने बोरिवली स्टेशन के लिए अपना रास्ता बना लिया, हमने पुल ओवर पुल के पास मिलने का फैसला किया। इसके अलावा हमने फैसला किया था कि अगर हममें से किसी ने अपनी उम्मीदों पर न तो दूसरे व्यक्ति को पाया, तो हम बाहर निकल सकते हैं और छोड़ सकते हैं जैसा कि मैंने उसे देखा, वहां वह था। एक गंजे लड़का, जो कुछ कसौटी और एक भारी मूंछ के साथ था, वह भी चश्मा पहन रहा था। वह एक आधा आस्तीन शर्ट और पतलून पहने हुए था। वह निश्चित रूप से एक अच्छी तरह से गुज्जू व्यापारी की तरह लग रहा था! मुझे पसंद आया जो मैंने देखा उसने मुझ पर अपनी आँखें रखी और मुझे एक धूर्त मुस्कान दिया। एक मुस्कुराहट जिसका अर्थ था कि वह जो कुछ उन्होंने देखा उसे पसंद आया।
    तो दिन आया मैं दिन तक इंतजार नहीं कर सकता था और तब घड़ी 6.30 पर आ गई। मैंने बोरिवली स्टेशन के लिए अपना रास्ता बना लिया, हमने पुल ओवर पुल के पास मिलने का फैसला किया। इसके अलावा हमने फैसला किया था कि अगर हममें से किसी ने अपनी उम्मीदों पर न तो दूसरे व्यक्ति को पाया, तो हम बाहर निकल सकते हैं और छोड़ सकते हैं जैसा कि मैंने उसे देखा, वहां वह था। एक गंजे लड़का, जो कुछ कसौटी और एक भारी मूंछ के साथ था, वह भी चश्मा पहन रहा था। वह एक आधा आस्तीन शर्ट और पतलून पहने हुए था। वह निश्चित रूप से एक अच्छी तरह से गुज्जू व्यापारी की तरह लग रहा था! मुझे पसंद आया जो मैंने देखा उसने मुझ पर अपनी आँखें रखी और मुझे एक धूर्त मुस्कान दिया। एक मुस्कुराहट जिसका अर्थ था कि वह जो कुछ उन्होंने देखा उसे पसंद आया।
    उस समय, मैं एक बैकपैक के साथ मेरी जींस और टी-शर्ट में था वह करीब आकर मेरे साथ हाथ मिलाए, और मुझे एक आलिंगन दिया उसने मुझे अपनी कमर से पकड़ा और अपनी कमर को अपने हाथों में ले लिया और कहा “सेक्सी कमर है तुझे (आप सेक्सी कमर है!)” मुझे अजीब लग रहा था क्योंकि यह पहली बार हुआ था कि हम बैठक कर रहे थे, और उसने मेरी कमर को पीटा और पकड़ा। यह बहुत तेज़ी से हुआ, इसलिए मैं प्रतिक्रिया नहीं कर सका। इसके बाद से मैं अभी भी मेरी टी शर्ट और जीन्स में था, यह बहुत अजीब लग रहा था। फिर उन्होंने कहा कि हम अपने स्थान पर रिक्शा ले जाएं। मैंने एक रिक्शा पर सहमत हुए और स्वागत किया उन्होंने पता बताया और हम दोनों इसमें बैठे। हम सिर्फ काम और परिवार और सामान के बारे में एक आरामदायक बात की थी। हमने इसे न्यूनतम रखा, हालांकि, उसने यह भी सुनिश्चित किया कि उसने मेरे चारों ओर अपनी बाहों को लगाया और मेरे सिर के पीछे मेरे बालों से अपनी उंगलियों को धक्का दिया। मैं देख सकता था कि वह हमारे बीच हावी होने की कोशिश कर रहा था, जो हर तरह से मेरे द्वारा ठीक था। मुझे लगा कि मैं अपनी पैंटों के माध्यम से अपनी जांघों को रगड़ता रहा हूं। फिर मैं डर गया, क्या हुआ अगर वह मुझे रिक्शा में चूमता है? मैं शर्मिंदा हो जाएगा !! तो फिर मैंने अपना हाथ वापस ले लिया और उन्हें एक साथ जोड़ दिया। हम उसकी जगह 15 मिनट में पहुंचे। उन्होंने मुझसे कहा कि वह ऊपर जाकर प्रतीक्षा करें और जांच करें कि क्या उनके पड़ोसी का दरवाज़ा बंद हो गया और दासी की जांच भी हो। मैंने कहा ठीक है और निकटतम किराने की दुकान पर गया, और चिप्स की एक बैग खरीदा, जबकि मैंने अपने फोन के लिए इंतजार किया। उसने मुझे लगभग 10 मिनट में बुलाया और उसने मुझे 6 वीं मंजिल पर अपने अपार्टमेंट में आने के लिए कहा था। मैं थोड़ा आशंकित था, और एक पल के लिए सोच रहा था। उन्होंने फिर से बुलाया और कहा, “कहो बू बहू रानी, ​​तुझे अंदाज़ार कर रह गया। जल्दी आओ ना अपना ससुर्जी के पास “(आप कहां बहू हैं, आपका सास आपके लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहा है!)। पल मैंने इन पंक्तियों को सुना, मैं पिघला और मेरे पेट में तितलियों को महसूस किया। मैंने जवाब नहीं दिया और सिर्फ इमारत की ओर चलना शुरू कर दिया!
    मैंने लिफ्ट लिया और बटन को 6 वीं मंजिल तक दबा दिया। जब मैं वहां गया, तो उसने अपनी शर्ट और पतलून में पहने दरवाज़ा खोला। उन्होंने कहा कि हम पहले स्नान करेंगे। मैंने कहा ठंडा है क्योंकि यह गर्म और आर्द्र था। इसके अलावा मैं नितिन के लिए अच्छा और ताज़ा गंध चाहता था वह पहले बौछार में गया और मुझे अंदर बुलाया। मैं बेहद उत्साहित थी! मैं अपनी जींस और टी-शर्ट से बाहर निकल चुका हूं, मेरे अंडरवियर ले लिया और शावर में उसे मिला।

    पल मैं उसे में शामिल हो गया, उसने मुझे कसकर गले लगा लिया! मुझे उसके द्वारा भी आयोजित किया जा रहा प्यार करता था वह अपने बड़े और मोटे हाथों से मेरी पीठ रगड़ना शुरू कर दिया। मुझे लगता है कि लग रहा है प्यार करता था फिर वह थोड़ी कम चले गए और मेरी कमर से मुझे पकड़ लिया! मैंने गैसबस किया, तब वह मेरे बटन पर पहुंच गया और अपने हाथों से उन्हें कूड़ा करने लगा। जब मैंने अचानक अपने हाथों को अपने कंधे पर रख दिया था, तब मैं सभी ध्यान का आनंद ले रहा था मुझे पता था कि क्या आया था, लेकिन मुझे नहीं पता था कि कैसे प्रतिक्रिया करें, उसने मुझे अपने घुटनों पर बहुत धीरे से धक्का दे दिया। मैं भी धड़कते दिल के साथ उसका पीछा किया। जब मैं पूरी तरह से नीचे था मैं उसके चेहरे को देखने की कोशिश की लेकिन स्नान नल से पानी मेरी दृष्टि बर्बाद कर रहा था

    फिर, मेरे सामने ठीक सा आदमी – 5.5 इंच मांस का 6 इंच था। मैंने इसे थोड़ा सा साबुन लगाया और इसे अच्छी तरह से साफ कर दिया, शुक्र है (या नहीं) उसने मुझे ऊपर उठने के बाद साबुन को अपने मर्दानगी से धोया था तब हम अपने आप को सूख गए और फिर उन्होंने पूछा, “क्या पेनेगी बेती” (आप प्रिय बेटी क्या पहनेंगे?)। यह भयानक और साथ ही थोड़ी बिगड़ा हुआ था जब उन्होंने मुझे बीटी कहा! मेरे बारे में थोड़ा यहाँ: मैं 27yrs पुरानी है, चेहरे के कुछ सालों के साथ। मुझे स्त्रीत्व नहीं दिखता है और मुझे इसका कम से कम चेहरे का इरादा नहीं है। मैं या तो मेक-अप में बहुत ज्यादा नहीं हूं मुझे सिर्फ ड्रेसिंग पसंद है मैं 5.10 और 78 किलोग्राम हूं और मेरी कमर पर कुछ अच्छी परतें हैं I और जब मैं साड़ी पहनता हूं, मेरे अच्छे मांसल बैठा सेक्सी परतें पैदा होती हैं जब मैं उन कम कट ब्लाउज पहनता हूं! तुम्हें पता है मेरा क्या मतलब है, है ना? फिर भी आपको पता नहीं है, मैं उन ब्लाउज में सेक्सी कैसे देख सकता हूं!

    कहानी पर वापस जाएं 🙂 तो जब उसने मुझसे पूछा कि, मुझे थोड़ा शर्मीला हुआ और मैंने कहा कि मैं एक साड़ी पहनना चाहूंगा! मुझे पता था कि उनकी अनुपस्थित पत्नी की एक गुज्जू महिला महंगी साड़ी का शानदार संग्रह होगा। और मैं अपनी पसंद को तैयार करने के लिए इस अवसर को याद नहीं करना चाहता था। उसने अपना अलमारी खोल दिया और साड़ी का सबसे अच्छा संग्रह था जिसे मैंने कभी देखा है, ठीक मेरे सामने। एक पल के लिए, मैं सुंदर खजाने में खो गया था जो मेरी आँखों के सामने था। मुझे बहुत उत्साहित महसूस हुआ क्योंकि ये सभी सुंदर साड़ियों आज रात मेरे पास थे।

    उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मुझे कोई भी साड़ी पसंद है “ससु मा” था। मैं धक्का दिया और सिर हिलाया। दोनों दीवारों पर उन दोनों का एक विशाल फ्रेम तैयार किया गया था। उसकी पत्नी भारी साइड पर थोड़ा सा थी, निष्पक्ष और खूबसूरत आँखें थीं। मैं इसके लिए खुश हूं क्योंकि उसकी ब्लाउज मुझे अच्छी तरह से फिट करेंगे

    मैंने उससे पूछा कि क्या मैं निजी में पोशाक कर सकता हूं और उसके लिए तैयार हूं। वह उसके पीछे दरवाजा बंद कर दिया और बंद कर दिया। अगले 2 मिनट के लिए मैं सिर्फ मेरे सामने के संग्रह के भय में खड़ा था। मैंने भी कम दराज की जाँच की और उनके पास नाइट्री, ब्रा और पैंटी थे। वे सिर्फ साधारण कपास की कल्पना नहीं कर रहे थे, लेकिन उनकी पत्नी ने जो पहना था उन्हें गर्म और विशेष बना दिया! मैं उसे तैयार करने के लिए तैयार कर सकता था और इन सभी चीजों को एक-एक करके पहना था। मुझे इसके बारे में सोचने के लिए मुश्किल हो गया है। मुझे आश्चर्य है कि वह बिस्तर पर कैसे हो सकती है लेकिन कोई बात नहीं, मुझे पता था कि आज रात में मैं एक बेहतर महिला होगी! क्योंकि मुझे पता है कि पुरुष क्या चाहते हैं!

    फिर मैंने एक लेहारीया / बंदिनी साड़ी को उठाया, जिसे आमतौर पर गुज्जू मारवाडी महिला ने पहना है। एक मिलान ब्लाउज जो कि एक बहुत गहरा पीठ था और उसमें कप था। साड़ी को पल्लू पर कुछ कढ़ाई थी। ब्लाउज में डोरी (स्ट्रिंग) को टाई करने के लिए पीछे के पीछे लटकन भी थे। साड़ी के नीचे पहनने के लिए मैंने एक सफेद साटन पेटीकोट उठाया! मैंने साड़ी को अगले 15 मिनट में लिपटा। पट्टियां सही हो रही हैं और पल्लू का दायरा एक काम का थोड़ा सा था! लेकिन अंत में मैं खुश और परिणाम से संतुष्ट था। मैंने साड़ी की पट्टियों को सुरक्षित रखने के लिए किसी भी पिन का इस्तेमाल नहीं किया था क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि वह किसी भी बाधा का सामना करना पड़े, जबकि वह मेरे शरीर से साड़ी छीन रहे हैं! मैं इसे अपने नाभि से थोड़ी कम पहना था, और मेरे पल्लू ने मेरे कंधे पर चढ़ाई की थी!

    फिर मैंने एक लेहारीया / बंदिनी साड़ी को उठाया, जिसे आमतौर पर गुज्जू मारवाडी महिला ने पहना है। एक मिलान ब्लाउज जो कि एक बहुत गहरा पीठ था और उसमें कप था। साड़ी को पल्लू पर कुछ कढ़ाई थी। ब्लाउज में डोरी (स्ट्रिंग) को टाई करने के लिए पीछे के पीछे लटकन भी थे। साड़ी के नीचे पहनने के लिए मैंने एक सफेद साटन पेटीकोट उठाया! मैंने साड़ी को अगले 15 मिनट में लिपटा। पट्टियां सही हो रही हैं और पल्लू का दायरा एक काम का थोड़ा सा था! लेकिन अंत में मैं खुश और परिणाम से संतुष्ट था। मैंने साड़ी की पट्टियों को सुरक्षित रखने के लिए किसी भी पिन का इस्तेमाल नहीं किया था क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि वह किसी भी बाधा का सामना करना पड़े, जबकि वह मेरे शरीर से साड़ी छीन रहे हैं! मैं इसे अपने नाभि से थोड़ी कम पहना था, और मेरे पल्लू ने मेरे कंधे पर चढ़ाई की थी!

    जैसा कि मैंने गहरा कट ब्लाउज के साथ उस भव्य साड़ी को पहना था, मुझे पहले से ही एक लोमड़ी की तरह महसूस हुआ था मैं, एक शर्मीली बहू की तरह, उसे मेरे सेक्सी ब्लाउज के पीछे गाँठ को टाई करने के लिए बुलाया था।
    मैं निश्चित रूप से गर्म देखा, जैसे मैं मुझे थोड़े गरम बकवास होगा !! मुझे लगता है कि साड़ी में लिपटी एक सेक्सी लोमडी की तरह लग रहा था जब मैं कमरे से बाहर निकल रहा था, तो मैंने कपड़े में लटका एक कमर बंद देखा। मैंने इसे अपनी कमर के चारों ओर लपेट लिया और मेरी कूल्हों को कुछ हिलाता दिया। मुझे जिस तरह से यह कमर पर सताया था प्यार करता था तब मैंने “नितिन जी, ज़ारा मेरी चोली की दोहरी कर दीजी” कहा (नितिन जी, क्या आप कृपया मेरी ब्लाउज के पीछे एक गाँठ बाँध सकते हैं?)। वह एक बार में आया और मुझे देखने के लिए चकित हो गया। वह मुझे देखकर सींगदार हो रहा था, और उसके हाथ सीधे अपनी चोंच में चले गए और उन्होंने अपने मुर्गा को पथपाकर शुरू कर दिया! मैंने उसे एक संकोच दिया और कहा, “रुके ना, पेहले मेरी डोरी बंद दिज्य”

    (प्यारे पर आओ, क्या आप थोड़ी देर तक इंतजार नहीं कर सकते हैं? कम से कम, पहले मेरी गाँठ बांधें।) मैंने अपनी पीठ मेरी तरफ़ मुड़ दी, जैसा कि मैंने मेरी कमर पर सेक्सी परतों के साथ मेरी सेक्सी गहरे कट ब्लाउज दिखायी थी

    वह मेरे पीछे चले गए और एक गाँठ बन्द कर दिया। मुझे लगता है कि वह किया था के रूप में मेरे नग्न वापस पर उसकी गर्म सांस महसूस कर सकता है। मैंने तब उससे पूछा कि क्या वह मेरी गले के आसपास एक मंगलसूत्र बांध सकता है। उसने हाँ कहा, और मैंने उसे लंबे समय तक मंगलसूत्र दिया जो अलमारी में था। यह एक सपना था मेरे लिए सही क्षण आया मैं सिर्फ लिखकर और उस दिन को याद करके सींग का बना रहा हूँ!

    मैं तो पानी की एक बोतल पकड़ने के लिए रसोई में गया और बेडरूम में वापस आ गया। फिर उसने मुझे पकड़ लिया और कहा, “बहुत हुआ नखरा जान, अब बहुत बड़ा हो गया है।” (डार्लिंग, आपके इश्कबाज पर्याप्त हैं। मैं अब आपके लिए बहुत गर्म हूँ!) मैं समझ गया कि उसका क्या मतलब था और उसके सामने खड़ा था और फैल गया मेरी बाहों जब मैं मेरी सुंदर साड़ी प्रबंधित उसने मुझे अपने गले और गर्दन को चूमते हुए अपने प्रेमी में पकड़ लिया, उसने भी मेरे बालों को काटने और चुंबन शुरू कर दिया! फिर अचानक उसने मुझे धक्का दे दिया, एक सौम्य धक्का मुझे थोड़ा आगे बढ़ने के लिए। फिर उसने अपने कुर्ता को हटा दिया, पीले बेडरूम की रोशनी में सफेद छाती के बाल अद्भुत दिखते थे मैं जल्द ही एक महिला बनने का अनुभव करने जा रहा था!

    मैंने अपने पल्लू का मुफ़्त अंत ले लिया और मेरी कमर में उसे एक शरारती महिला की तरह टकराया। फिर मैं उसके सामने खड़ा हो गया और मेरे सामने धड़कता हुआ मुर्गा को देखकर टपकता और पूर्व-सह के साथ चमक रहा था। मेरे लिए स्वयं को नियंत्रित करना मेरे लिए बहुत मुश्किल था मैं इस आदमी के सपनों की महिला बनने के लिए तैयार था। मैं इस आदमी को अपने जीवन का सबसे आश्चर्यजनक अनुभव देने के लिए तैयार था। मुझे पता था कि आगे क्या करना है जो उसे चट्टान करेगा मैंने अपने मुर्गा को अपने हाथ में ले लिया और धीरे-धीरे मालिश करने लगा। मैंने धीमी प्रेरणा स्ट्रोक के साथ शुरू किया और मेरी गति और थोड़ी वृद्धि हुई।

    फिर मैंने धीरे धीरे मुर्गा सिर ले लिया और मेरी जीभ पर रख दिया। फिर मेरे ऊपरी होंठ के साथ मुर्गा के ऊपरी भाग को लपेटकर कुछ पलों के लिए अभी भी रखा और आँखों में उसे देखा तब मैंने उस मुर्गा पर अपने मुंह को चलना शुरू कर दिया। ओह! मैं उस पल को कैसे प्यार करता था! लगभग 5 मिनट के लिए चूसने के बाद, उसने मुझे उठने के लिए प्रेरित किया और मुझे चुंबन के लिए खींच लिया। मुझे पता था कि वह उसे प्यार करता था! फिर उसने मुझे घुमाने के लिए हस्ताक्षर किए, और मेरे गधे को पकड़ लिया मुझे पता था कि क्या हुआ था, फिर उसने अपना हाथ मेरी कमर के पास रखा और मुझे पीछे से गले लगाया। मैं पेटीकोट और साड़ी के साटन कपड़े के माध्यम से अपने मुर्गा महसूस कर सकता था साड़ी और साटन पेटीकोट जो मेरे और उनके मर्दानगी के बीच आए, ने मुझे जंगली जाने दिया। यह एक सेक्सी चिढ़ा था!

    मुझे लगता है कि महसूस कर रही है, वह मेरी गर्दन और वापस पर चुंबन शुरू कर दिया। मैंने उसे बिस्तर के किनारे पर बैठ कर बनाया और सादगी के पीछे के हिस्से को मोहक रूप से उठाया और पेटीकोट मुझे इस तरह के फूहड़ की तरह महसूस हुआ, जब मैंने साड़ी के पीछे के हिस्से को उठाया और अपने घर में खड़ा होकर इंतजार किया और उसके द्वारा प्रेम किया। मुझे यह पसंद है कि मेरी साड़ी हालांकि मेरी कमर के आसपास अभी भी लिपटे रहती है, आसानी से उसके लिए रास्ता बनती है।

    फिर मैंने अपने मुर्गा पर मेरी मोटी गधे को कम करके बैठा लिया। यह अंदर नहीं गया था, लेकिन अपने गधे छेद के पास धड़कते मुर्गा महसूस करने की सनक आश्चर्यजनक है मैं सिर्फ अपने नग्न गधे पर अपने मुर्गा मलाई शुरू कर दिया तब मैंने अपनी साड़ी और पेटीकोट को अपनी जांघ पर गिरने दिया और पीसने लगा! वह इस बिंदु से बहुत ही जंगली था, उन्होंने कहा, “रागदो बेती, ज़ोर से रेगदो” (चीजों को सख्त प्यारा) और “पूर्ण औरत बेनुंगा तुझे राणी” जैसी चीजें (मैं आज रात आपको एक पूरी महिला बनाने जा रहा हूं, मेरी प्यारी राजकुमारी) । वह घुटनों और कूल्हे शुरू कर दिया, मैंने भी गर्मी में देसी कुतिया की तरह हिंदी में जवाब देकर उसके साथ खेलना शुरू कर दिया !! फिर अचानक यह सब तरह से चला गया .. मैं यह विश्वास नहीं कर सकता !! मेरे गधे के अंदर मेरे पास एक आदमी का मुर्गा था और यह बहुत अच्छा लगा! वह गहराई में जा रहा था और मैं इसे प्यार करता था। उसने मुझे नाम बुलाया और मुझे यह पसंद आया! तब मैं उसे दूर कर गया और उससे दूर कदम रखा। उसने निराश देखा और मुझे वापस बुलाया, मैंने ऐसा नहीं कहा जैसा मैंने उसे मजाक किया। मैंने मेरी साड़ी को सीधा कर दिया और शुक्र है कि यह पूरी तरह से नहीं आया था। मैं बेडरूम के दरवाज़े से बाहर निकलते समय कमरे में गया, मैंने अपने गधे को सामान्य से थोड़ी अधिक लहराया। वह बिस्तर के किनारे से उठे और उसके मर्दाना झूलने के साथ नग्न रहने वाले कमरे में मेरे पीछे हो गया।

    मैं सोफे पर बैठ गया और उसे देखा। मैंने उसे अपने मुर्गा के पास अपने मुर्गा पाने के लिए कहा, फिर मैंने मंगलसूत्र को अपने मुर्गा पर लपेट लिया और उसे चाट दिया। मैंने अपने धड़कते हुए मांस पर ऊपर और नीचे धड़कता हुआ उसके चेहरे को लगातार देखा। यह देखने के लिए एक दृष्टि थी, वह मेरे गद्देदार ब्लाउज के मोर्चे को निचोड़ रहा था और मैं उस तरह प्रतिक्रिया कर रहा था जैसे स्तन उसके स्तनों को मार रही थी!

    तो यहाँ मैं एक मनुष्य के अपने कमरे में अपने मुंह में अपनी मर्दानगी में था और एक पूर्ण महिला की तरह व्यवहार किया गया था! उसके बाद उन्होंने लगभग मेरे बालों को पकड़ लिया और मेरी गले को अपनी बढ़ती कठोरता के साथ ठुकरा दिया। मैंने उसके चेहरे को देखा और उसके चेहरे पर हताशा को स्खलन करने के लिए देखा। मैं उसे नहीं चाहता था, जल्द ही नहीं। मैंने केवल इस का आनंद लेना शुरू कर दिया था और ऐसा नहीं करना चाहता था कि यह जल्द ही खत्म हो जाए। मैंने उसे अपने मुंह से निकाल लिया और धड़कते हुए मुर्गा के साथ मेरे गालों को थप्पड़ दिया। फिर मैंने उसे सोफे पर बैठने के लिए कहा क्योंकि मैंने मेरी साड़ी और पेटी उठाया और मेरे पैरों को फैलाया। तब मैं सोफे पर खड़ा था और उसके मुर्गा पर इस बार मुठ मार रहा था। उसके मुर्गा फिर से मेरे उत्सुक गधे के उद्घाटन पर था, और उसका चेहरा मेरे ब्लाउज पर घूर। मैं उस भावना को समझा नहीं सकता जब आपका आदमी आपको अपने चेस्टर के करीब इतना चेतना दिखा रहा है कि वह आपकी छाती के करीब है, जबकि आप उसकी प्रशंसा महसूस कर सकते हैं कि वहाँ नीचे सख्त है! मुझे थोड़ा सा शर्म महसूस हो रहा था और मेरी साड़ी के पल्लू के साथ अपना चेहरा ढंक गया था। साड़ी थोड़ा पारदर्शी थी और वह अभी भी मुझे देख सकता था। उसके भाव उस साड़ी के पीछे और अधिक आक्रामक हो गए। मैं इसे प्यार करता था, और उसे एक शरारती मुस्कुरा दिया क्योंकि मैं अपने आप को मुफ्त में जाने दिया था उसके मुर्गा सिर्फ मेरे दर्द प्यार छेद के अंदर slid एक ‘आह’ मेरे मुंह से निकल पड़ी, यही क्षण मुझे एहसास हुआ कि मैं इसे बिल्कुल प्यार करता हूं।

    मेरे अंदर मुर्गा के साथ, मैं एक उचित महिला की तरह महसूस कर रहा था जो मेरे प्रेमी से अच्छा प्यार करता है। उसने मुझे अपने प्यार को हथियाने वाले कमर से पकड़ लिया और धीरे-धीरे धीरे-धीरे धीरे-धीरे दबा दिया। मैं सिर्फ कामना करता हूं कि यह क्षण हमेशा के लिए जा सकता है वह प्यार से मेरी खुली पीठ को लगभग बिना बैठा ब्लाउज के माध्यम से ला रहा था जो मैं पहना था। फिर अचानक उसने मेरी कमर को एक हाथ से पकड़ लिया और साड़ी मेरी कमर पर दूसरे हाथ से घिस गई और अपना स्ट्रोक उछाला। उसने भी कराहना शुरू कर दिया और घबराहट शुरू कर दी, इसने मुझे और भी अधिक मुड़ दिया और मैंने अपनी मुश्किलों को पूरा करने के लिए अपने स्क्वॉट की गति में वृद्धि की। मंगलसूत्र अभी भी ब्लेड पर मेरी गर्दन में झूल रहा था।

    मैं बेचैन और आकर्षक लग रहा था। और जब मैंने अपनी गर्दन और पीठ पर सभी को चूमा, तब मुझे यह पसंद आया। उसकी उंगलियों के स्पर्श मेरे शरीर पर बुखार भेजेगा! आज रात, मैं अपने विचार को बदलने वाला था कि एक गर्म महिला के साथ इसका क्या मतलब है।
    फिर उसने मेरे गधे के गालों को भागना शुरू कर दिया ताकि वह मेरे अंदर आगे बढ़ सकें। मुझे सुखद आश्चर्य हुआ कि वह प्रत्येक जोर से कितने गहराई से जा रहा था। मैंने खुशी की वजह से मेरी पीठ को ढंकना शुरू कर दिया था। Uff, मैं अभी इसके बारे में अभी सोचकर मुश्किल हो रहा हूं उसने moaning और grunting शुरू कर दिया और भी मुझे “एक कुतिया”, एक महिला, एक गंदे मुर्गा चूसने वेश्या, और बहुत अधिक चीजें बुला शुरू कर दिया मैंने इसे बिल्कुल दिमाग नहीं किया क्योंकि मुझे कुछ गंदगी और कनिष्ठता भी पसंद थी। मैं उसे भी बकवास करने के लिए कह रहा था और मुझे उसका वेश्या जैसा इस्तेमाल करना था। अब चीजें बहुत गर्म थीं, इसलिए मैंने अपना सिर ले लिया और मेरी छाती में मेरे ‘स्तनों’ के बीच रखा। मैंने उसे तंग गले लगाया और अपने मुर्गा पर सख्ती से हिलना शुरू कर दिया, मुझे लगता है कि वह एक विशाल संभोग का निर्माण कर सकता था और मैं नहीं चाहता था कि वह मेरे गधे में कूच करके उसे बर्बाद कर दे। तो मैंने उनसे पूछा कि क्या वह कूपर की कगार पर था, उसने हां को दबा दिया। उसने मेरे प्यार छेद मर्मज्ञ जारी रखा कमरे में गर्मी में हम दोनों प्रेमियों के सेक्स और मुंह के साथ खुशियों से भर गया था। फिर उन्होंने कहा कि ‘बेबी मेन झडने वाला हूं’ (बेबी मैं सह के बारे में हूँ) मैंने कहा कि उसे रोकने के लिए और एक बार में अपने मुर्गा और गोद बंद हो गया और अपने मुर्गा के सामने घुटने टेकने लगा, मैंने अपने पल्लू को भी ले लिया और मेरे सिर पर एक बाहु की तरह उसके बूढ़े के सामने रखा। मैं अपने अंतिम क्षण के लिए तैयार था आगे क्या हुआ? मैं सब कुछ लिखने के लिए थोड़ा शर्मीली हूं। लेकिन मैं आपको यह बता सकता हूं: मैं पूरी तरह से संतुष्ट महिला बन गया क्योंकि वह अपने जीवन का सबसे गहन क्षण अनुभव करती थी। अब, वह जानता था कि कोई भी सामान्य महिला कभी भी अपनी इच्छाओं को पूरा नहीं कर सकती है। मैं उसकी इच्छा की “विशेष” महिला बन गया

    उसने मुझे मेरे होंठ पर चूमा। संतोषजनक और उन्होंने सोफे पर वहां बिताए, जबकि मैं अपने साड़ी का ख्याल रखने के लिए मंजिल से उठना शुरू कर दिया, तैयार होकर जाने के लिए छोड़ दिया क्योंकि यह पहले ही देर हो चुकी थी उसने मुझे रोका और मुझे स्ट्रोक की पेशकश की और मुझे कृपया बाद में, मेरी उत्तेजना, मेरी कठोरता सचमुच उस साड़ी में उभरा थी इस पर साटन पेटीकोट की भावना, हर समय कठिन बना दिया। लेकिन मैंने कहा, “मैं तुम्हारा बहू हूं और मैं सिर्फ तुम्हारी देखभाल करने के लिए हूं, और आपको मेरे बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है”। फिर मैं उठ गया और बेडरूम में बदल गया मैं उसे एक बार और चिढ़ाने के लिए एक मोहक की तरह चला गया वह मेरे पास देख रहा था क्योंकि मैं उससे दूर चला गया था। मुझे पता था कि वह हमेशा याद रखेंगे कि उस खूबसूरत साड़ी में मोहक की पैदल चलना। और कोई दूसरी औरत नहीं, लेकिन मेरे लिए उस साड़ी में जिस तरह से मैंने किया था, उसके लिए कभी भी चलने में सक्षम होगा।

    धीरे धीरे, मैं साड़ी से बाहर हो गया और ब्लाउज से बाहर निकल गया। मैंने साड़ी ब्लाउज और पेटीकोट को जोड़ दिया और अलमारी से इसे पहले जिस तरह से था, उसमें रखा। बेशक, अब उस साड़ी में मेरे लिए उस पुरानी यादें थीं जो उस आदमी को जंगली बना रही थी। मैंने फिर से अपनी पत्नी की तस्वीर को देखा, कैमरा पर adoringly मुस्कुरा मैंने उसे देखकर मुस्करा दिया मैं अपने आप को उसके बारे में सोच रहा था और कैसे मैं उसके पति को इतना सुंदर होने के बावजूद मुझे प्यार करने में कामयाब रहा! मुझे इसके लिए खुद पर गर्व था फिर मैंने नितिन के गाल पर एक चुंबन दिया और हम जब तक फिर से मिलने वाले अलविदा कहें, और हम निश्चित रूप से फिर से मिले। कई बार !! यह बाद के हिस्सों में जारी रखा जाना है

    Liked by 1 person

    1. hi misty, thank you for your effort, but it seems you have probably used google translation for this. And the meaning of the story has been lost in many places. E.g. “मैंने उसे अपने मुर्गा के पास अपने मुर्गा पाने के लिए कहा, फिर मैंने मंगलसूत्र को अपने मुर्गा पर लपेट लिया और उसे चाट दिया।”

      That’s why we need to do manual translation, which takes time, but is needed to maintain the original intent of the story.

      Liked by 1 person

      1. Thanks for replying my suggestion.

        On Friday, September 8, 2017, Indian Crossdressing Novel wrote:
        > icnovel commented: “hi misty, thank you for your effort, but it seems you
        have probably used google translation for this. And the meaning of the
        story has been lost in many places. E.g. “मैंने उसे अपने मुर्गा के पास अपने
        मुर्गा पाने के लिए कहा, फिर मैंने मंगलसूत्र को अपने मु”
        >

        Like

  2. I gobbled up all three of your stories Pratibha Bhabi. Every time I got a hard on but more than that I felt the urge to be in your position…. Sensuous and very well written your stories are… Seems that you are in Mumbai… Maybe some day we can meet and then you can teach me to be like you

    Like

Leave a comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.